BHOPAL: रूठों को मनाने में कवायद, दिग्विजय बोले-जिनका टिकट कटा वो मुझपर गुस्सा निकालें

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
BHOPAL: रूठों को मनाने में कवायद, दिग्विजय बोले-जिनका टिकट कटा वो मुझपर गुस्सा निकालें

Bhopal.नगरीय निकाय चुनाव में टिकट वितरण को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि टिकट बांटना सबसे खराब काम है, 1985 से मैं टिकिट वितरण में मौजूद रहा, टिकट वितरण का काम पार्टी करती है और रूठों का मनाने का काम मैं करता हूं, जिसका टिकट कटा वो ये माने की मैंने काटा और जिसको मिले वो ये समझे कि कमलनाथ ने दिया है, अगर किसी को गुस्सा निकालना है तो मुझ पर निकालें'।









रूठों को मनाने में कवायद





निकाय चुनाव में टिकट न मिलने से कांग्रेस के कई नेता नाराज चल रहे हैं। कई कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा भी दे दिया है। वहीं, कुछ ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है। यही वजह है कि कांग्रेस रूठों को मनाने में जुटी है। इसी को लेकर कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर अहम बैठक हुई। जिसमें दिग्विजय सिंह भी शामिल हुए थे। 





इसी दौरान दिग्विजय सिंह ने यह बयान दिया था कि मैं पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में फॉर्म वापस ले रहे लोगो के घर जा रहा हूं। दिग्विजय सिंह ने पीसीसी चीफ को सलाह देते हुए कहा कि जो पार्टी विरोध में काम कर रहे हैं उनका निष्कासन कर देना चाहिए।



दिग्विजय सिंह Digvijay Singh Congress Workers कांग्रेस कार्यकर्ता Mp news in hindi mp nikay chunav 2022 Bhopal Latest News भोपाल लेटेस्ट न्यूज एमपी हिंदी न्यूज Digvijay Singh ticket distribution टिकट वितरण पर दिग्विजय सिंह नाराज कांग्रेस कार्यकर्ता